Wednesday 28 February 2018

सिनर्जी दूरी कारक - सूचक - विदेशी मुद्रा


डीन मैलोन उन्नत सिनर्जी समीक्षा जून 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 315 पद ठीक मेरे बारे में कुछ पृष्ठभूमि पहले तो आपको पता है कि मैं कहाँ से आ रहा हूं। मैं 18 महीनों के अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं मैं आपको यह बताने में प्रसन्न हूं कि मैं अभी भी फायदेमंद होने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मैं तकनीकी विश्लेषण और मूल्य कार्रवाई के बारे में एक भयानक बहुत कुछ जानता हूं मैं कई कमरे में रहता हूं, केवल अंततः यह पता चलता है कि प्रस्तुतकर्ता एक घोटाले व्यापारी है और एक व्यापारी होने से दूर है। डीन मालोोन कॉमपास एफएक्स में बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है मेरा शोध मुझे नेतृत्व के लिए कुछ नहीं बल्कि सम्मान के लिए नेतृत्व करता है। मूल सिनर्जी प्रणाली अच्छा लगता है तो, मैंने सोचा कि मैं उन्हें एक गो देना चाहूंगा यह मेरे निष्कर्षों पर कुछ प्रतिक्रिया है सबसे पहले, यहां लागतें हैं: उन्नत सिनर्जी 2 से 97 रुपये प्रति माह की सदस्यता खरीदने के लिए 497। लाइव कमरे में 97 रुपये प्रति माह की सदस्यता। दिलचस्प है, यदि आप इस लिंक पर जाएं: synergyforexstorep। gy-2.0- विशेष उन्नत सिनर्जी 97 के लिए उपलब्ध है। देखें कि लिंक बहुत तेज़ी से गायब हो जाता है उन्नत सिनर्जी में मानक सिनर्जी संकेतक शामिल हैं, साथ ही साथ एक और सेवें संकेतक भी शामिल हैं। ये हैं: गतिशील समर्थन amp प्रतिरोध अस्थिरता रेंज फैक्टर निरंतरता सिनर्जी व्यापार सिग्नल सिनर्जी एमटीएफ संकेतक सिनर्जी ट्रेड लक्ष्य आप अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म को संकेतक डाउनलोड और इंस्टॉल करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि वे डीएलएल आयात की अनुमति देने के लिए तैयार हैं, जिसका मतलब है कि वे स्पष्ट रूप से डीन मैलोोन कॉम्पस एफएक्स को वापस कोड के बिट्स भेज रहे हैं। फिर आप उन्नत सिनर्जी सदस्य क्षेत्र में एक बड़ी संख्या में वीडियो देख सकते हैं। वीडियो व्यापक रूप से विस्तृत होते हैं क्योंकि वे संकेतक पर बहुत सारे विवरण देते हैं, लेकिन कुछ भी ऐसा नहीं है जो समझाता है कि इन्हें सभी को एक साथ जोड़ने की रणनीति के साथ एक निश्चित रणनीति के साथ निश्चित प्रविष्टि और निकास मानदंड के साथ कैसे लाएं। बंद करो नुकसान की नियुक्ति कभी चर्चा नहीं है अब तक, महान नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से विशेष रूप से बुरा नहीं है ठीक। लाइव कमरे में यह वह जगह है जहां यह सभी अलग-अलग गिर जाता है, सभी कस्टम उन्नत सिनर्जी संकेतकों से डर लग रहा है, डीन केवल सिनर्जी ट्रेड सिग्नल और अस्थिरता का उपयोग करता है I दूसरों को अपने चार्ट पर यह भी नहीं देखा जा सकता है कि सिनर्जी ट्रेड सिग्नल एक प्रविष्टि को संकेत देने से पहले अन्य संकेतकों को देख रहा है। ठीक है, इसलिए, लाइव कमरे में उचित। डीन क्षैतिज समर्थन और प्रतिरोध लाइनों में ड्राइंग द्वारा सत्र शुरू होता है। यदि मूल्य समर्थन का समर्थन करता है, तो शॉर्ट्स की तलाश करें, अगर यह प्रतिरोध को तोड़ता है, तो लम्बे दिखें, हमें बताया गया है। इन स्तरों का चयन क्यों नहीं किया गया है इसके लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। फिर वह फाइब के स्तर, 1-2-3 पैटर्न, बहुत संदिग्ध दिखते हुए सिर और कंधे के पैटर्न पर विचार करना शुरू कर देता है और कहता है कि अगर इस तरह के और ऐसे स्तर पर कीमत मिलती है, तो यह उम्मीद करता है कि वह रिवर्स हो, या तोड़कर इस तरह के और ऐसे एक स्तर। एक विशेष सत्र में, उन्होंने केबल के बारे में भी बात की थी कि हर दिन नकारात्मकता की संभावना है, और तब अंत में ठीक उसी तरह के केबल के रूप में खड़ा हो रहा था, उसके पास पीतल की गर्दन थी कि देखो लोगों को मैंने बताया कि GBPUSD इस स्तर को तोड़ देगा और सिर ऊपर खैर, मैं अजीब नहीं हूं, लेकिन मैं भी ऐसा कर सकता हूं। यह लगभग उतना ही अच्छा है जितना कह रहा है कीमत बढ़ सकती है या कीमत नीचे जा सकती है मेरे पूरे समय के दौरान लाइव रूम में डीन ने एक उन्नत सिनर्जी प्रविष्टि का उल्लेख नहीं किया है न तो उन्होंने अपने ट्रेडों को अग्रिम में फोन किया था एक विशेष उदाहरण में, उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ 10 पिप्स मिल चुके हैं। मैंने उनसे इस पर पूछताछ की थी क्योंकि यह एक खबर थी और वह जीबीपीजेपीवाई को स्टॉप लॉसन के बिना कारोबार कर रहा था। उसने कहा कि उसने इसे पॉप देखा और उसने 10 पिप्स के लिए उस पर कूद लिया, मैंने कहा कि यह एक बहुत ही जोखिम भरा रणनीति है जो दीर्घकालिक है, स्टॉप लॉसन के बिना सबसे अस्थिर जोड़ी पर समाचारों का कारोबार करता है, और वह वास्तव में मेरे साथ सहमत था। लेकिन उन्होंने अपने अनुभव को मान लिया कि उसे यह करने की अनुमति दी गई है लेकिन यहां यह मुद्दा है, वास्तव में, यहां पर कई बिंदु हैं: 1. वह पहले ट्रेडों को नहीं लेता, जो उन्हें ले जाता है। विवरण केवल बाद में दिए जाते हैं। सामान्य रहने का कमरा बहाना हम एक सिग्नल सर्विस नहीं हैं खैर, मुझे खेद है, लेकिन यह स्वीकार्य नहीं है। लोग एक जीवित कमरे में शामिल होने के लिए देखें कि एक पेशेवर व्यापारी किस प्रकार प्रवेश करने के बारे में सोच रहा है, उसका स्टॉप कब जाएगा, और उसकी निकास रणनीति क्या है इस जानकारी के बिना, वे कैसे सीख सकते हैं 2. एमटी 4 प्लेटफॉर्म जो हमारे साथ डीन साझा करता है वह उस पर ट्रेड करता है। हम चार्ट पर entrystoptarget स्तर देख सकते हैं। क्यों 3.वही मंच डीन पर व्यापार करता है, वह केवल मिनी बहुत से ट्रेड करता है क्यूं कर। यदि आप सनकी जा रहे थे, तो ऐसा इसलिए होगा क्योंकि आप अपना कैलकुलेटर बाहर निकालकर सोचेंगे। Hmmmmmmmm। लाइव कमरे में 280 लोग उनके पास उन्नत सिनर्जी संकेतकों के लिए प्रत्येक माह 97 रुपये और लाइव रूम के लिए 97 रुपये प्रति महीने का भुगतान किया गया है। मेरे गणित कहते हैं कि प्रति माह 54,000 से अधिक के बराबर होता है। शायद यह बताता है कि वह वास्तव में क्यों नहीं व्यापार करता है 4.Dean DOESNT को अपने ट्रेडों को अग्रिम में कहते हैं। अगर लोगों को प्रवेश करने से पता ही न हो, तो वे कैसे सीख सकते हैं 5. डैन DOESNT एक बड़े खाते में व्यापार करता है। क्यों आईडी उसे 50 पूर्ण लॉट के साथ एक स्थिति खोलने को देखने के लिए प्यार करता है और मुझे यकीन है कि हर कोई भी 6 होगा। अगर डीन एक महान व्यापारी है, तो वह ईसीएन ब्रोकर के साथ क्यों नहीं है, कम्पास एफएक्स बीमार के बारे में गड़बड़ करने की बजाए आपको बता क्यों क्योंकि कम्पास एफएक्स खुदरा दलाल हैं वे खुदरा व्यापारी के खिलाफ व्यापार करते हैं आपको लगता है कि आपके व्यापार के दूसरी तरफ एक और व्यापारी सोचें फिर से। आप अपने दलाल के खिलाफ व्यापार कर रहे हैं, जो आपके चार्ट में मूल्य डेटा में हेरफेर करने की शक्ति है, और फैलता है। और झुकाव आदि आदि 7.Dean DOESNT या तो उस मामले के लिए उन्नत सिनर्जी या यहां तक ​​कि बुनियादी सिनर्जी भी व्यापार क्योंकि मैं इसे देखा है और देखा कि यह कितने गलत संकेत उत्पन्न करता है यही कारण है कि 8. हानि या लक्ष्य को रोकने के बिना व्यापार लेनदेन। मुझे कैसे पता चलेगा कि, उसके अधिकांश ट्रेडों 10 पिप्स से कम का लाभ कमाते हैं इनमें से बहुत से लोग 2 या 3 पिप्स के बराबर हैं क्या उन्नत सिनर्जी 2.0 पता नहीं था एक स्केलिंग रणनीति ठीक है, अब आप करते हैं। हालांकि, जैसा कि मैंने कहा, वह वास्तव में उन्नत सिनर्जी का व्यापार नहीं करता है, मैंने बहुत सी चीजों में से एक को आश्चर्यजनक पाया है कि डीन के पास ब्लूमबर्ग फ़ीड है और यह सिर्फ विज्ञापन नब्ज का हवाला देते हुए लगता है। मुझे इस धारणा का अनुभव हुआ कि वह तकनीकी तकनीकी से अधिक मौलिक व्यापारी है और मेरा मानना ​​है कि क्योंकि डीन एक अच्छे व्यक्ति के रूप में आता है, वह एक मनोवैज्ञानिक स्थानान्तरण का उपयोग करता है जिससे जीवित कमरे में कोई भी उसे परेशान नहीं करना चाहता। लाइव कमरे में रहने वाले लोगों के 95 नए लोग पूरी तरह से उलझन में बैठे होंगे, लेकिन यह सोचकर कि उन्हें क्या हो रहा है, यह जानने के लिए इसे बाहर करना चाहिए। दूसरे 5 यह देख सकते हैं कि वास्तव में यह क्या है SCAM डीन मैलोन एक व्यापारी नहीं है आप जोखिम वाले पैसा क्यों परेशान करेंगे, जब आप एक लाइव कमरा चलाकर 50,000 रुपये कमा सकते हैं जिसमें आप ईवेंट से पहले अपने ट्रेडों को कॉल नहीं करते हैं, पूरे सेटअप को नए व्यापारियों को शामिल करने और उन्हें भ्रमित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है , उस बिंदु पर जहां उनका मानना ​​है कि डीन एक अच्छा, जानकार आदमी है, जो वास्तव में समझ में नहीं आता कि वे क्या कह रहे हैं, लेकिन वे इससे सीखना चाहते हैं, ताकि वे समझ सकें और हर महीने वह चला जाता है, वह लगभग 200 मेरा संदेश बस इतना ही है: विदेशी मुद्रा व्यापार किसी भी सवाल के बिना, सबसे ज्यादा नहीं है, अगर किसी इंसान का सबसे कठिन प्रयास कभी भी शुरू हो सकता है। उसके बारे में एक मिनट सोचें। यह सच है सच है, अन्यथा, आप यह अब पढ़ नहीं होगा। तो, विदेशी मुद्रा में पैसे बनाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है एक लाइव कमरा खोलें और वास्तव में किसी को भी न बताएं आपको चेतावनी दी गई है। मैं आगे बढ़ सकता हूं और इसके बारे में बताता हूं कि यह एक घोटाला क्यों है, लेकिन मुझे लगता है कि उपर्युक्त खुद के लिए बोलता है। खुश व्यापार 61514 अक्तूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: 179 सदस्य सदस्य मैं एक महीने के लिए डीन मैलोन ट्रेडिंग कक्ष का सदस्य था, और मैं आपके द्वारा जो भी कहा था, उसके साथ सहमत हूं। वह अपने लाइव ट्रेडिंग रूम में सिनर्जी पद्धति का उपयोग नहीं करता है, और वह आमतौर पर किसी भी स्टॉप लॉस का उल्लेख करेंगे या लाभ लेगा। क्या ऐसा लगता है कि वह ज्यादातर समय व्यापार में प्रवेश करता है और व्यापार में केवल तब तक पकड़ता है जब तक कि लाभ में कुछ पिप्स नहीं मिलते-चाहे कितना भी समय व्यापार हो। यह एक खतरनाक चीज है, क्योंकि अगर व्यापार विपरीत दिशा में जाता है और फिर वह सैकड़ों पिप्स हो सकता है, तो मुझे भी आश्चर्य हुआ जैसा कि आपने किया - अगर डीन मैलोन ऐसा महान व्यापारी है, तो वह केवल मिनी- बहुत सारे और अगर सिनर्जी प्रणाली बहुत बढ़िया है - जैसा कि वह दावा करता है - फिर वह लाइव ट्रेडिंग रूम में इसका इस्तेमाल क्यों नहीं करता है यह मेरे लिए गड़बड़ है मुझे लगता है जैसे तुमने कहा था। इसमें सबसे नीचे की बात यह है कि वह अपने ग्राहकों से इतना पैसा कमा रहा है कि उन्हें अपने स्वयं के लाइव ट्रेडिंग खाते में किसी भी तरह के पैसे का जोखिम नहीं उठाना पड़ता है। डीन मैलोन, स्टीव डेविट आदि जैसे व्यापारिक सेवाएं। वे सभी समान हैं। वे अपने सच्चे पैसे अपने सहज ग्राहकों से बंद करते हैं, न कि उनके वास्तविक ट्रेडिंग खाते से। quotSuccess एक फंतासी नहीं है, इसका एक formula. quot - एमटीआई जून 2009 में शामिल है स्थिति: सदस्य 315 डाक हाँ, डीन वास्तव में जिस तरह से वह चाहे वह व्यापार कर सकते हैं। लेकिन वह अपने उन्नत सिनर्जी रणनीति को क्यों बेचता है और फिर वास्तव में यह व्यापार नहीं करता है आप कहते हैं कि अगर वह सिर्फ ट्रेडों को कॉल करता है तो आप कभी नहीं सीखेंगे ठीक है, आप के रूप में सुनिश्चित करें कि हेले न तो सीख पाएंगे कि वह आपको नहीं दिखा रहा है कि वह कब जा रहा है, जहां उसका एसएल और टीपी आदि हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से सिनर्जी नहीं है इसका दुनिया में सबसे आसान काम - पूर्वव्यापी व्यापार "ओह, देखो, मैंने अभी 20 पॉट्सॉट बनाया है, वह मिनेलेट्स का व्यापार करता है क्योंकि ज्यादातर व्यापारियों को मिनीिलॉट्स का व्यापार होता है। मैंने अपने सारे जीवन में इतना हंस नहीं किया है हास्य। कम्पास एफएक्स के साथ मेरे पास कोई वास्तविक खाता भी नहीं है - इसके अलावा वे डीन का इस्तेमाल करते हैं ताकि नए ग्राहकों को कॉम्पस दिशा में अपने खाते खाली करने के लिए साइन अप कर सकें। यदि डीन एक महान व्यापारी है, तो वह बहुत ज़्यादा स्थिति वाले आकारों वाला एक जीवंत खाता होगा। वह अपने व्यापार को अग्रिम में कहेंगे और अपनी सोच को समझाएंगे जिससे कि सभी सीख सकें। शायद ही उस कमरे में से कोई भी लगातार पैसे कमा रहा है और निश्चित रूप से डीन से कुछ सीखना नहीं है। वे तब कैसे कर सकते हैं जब वह घटना के बाद केवल अपने ट्रेडों को दिखाता है और जब वे सिनर्जी ट्रेड भी नहीं करते हैं वैसे भी, यह एक शेख़ी में बदल रहा है और मुझे नहीं चाहिए कि मैं सिर्फ एक बहुत ही विश्वसनीय और स्पष्ट रूप से सम्मानित घोटाले कलाम से लोगों को दूर करने की कोशिश कर रहा हूं। अपनी आँखें बड़े खुले लोगों को रखें हाँ, डीन वास्तव में जिस तरह से वह चाहे वह व्यापार कर सकते हैं। लेकिन वह अपने उन्नत सिनर्जी रणनीति को क्यों बेचता है और फिर वास्तव में इसे व्यापार नहीं करता है आप कहते हैं कि अगर वह सिर्फ ट्रेडों को कहता है तो आप कभी नहीं सीखेंगे ठीक है, आप के रूप में सुनिश्चित करें कि हेले न तो सीख पाएंगे कि वह आपको नहीं दिखा रहा है कि वह कब जा रहा है, जहां उसका एसएल और टीपी आदि हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से सिनर्जी नहीं है इसका दुनिया में सबसे आसान काम - पूर्वव्यापी व्यापार quot ओह देखो मैं सिर्फ 20 pipsquot बनाया वह minilots में व्यापार क्योंकि सबसे अधिक है दोबारा, मिलियन डॉलर का सवाल यह है कि डीन मालोने अपने उद्धृत सिग्नेचर स्ट्रैटेजीज को बिक्री क्यों कर रहे हैं लेकिन वास्तव में कारोबार करने के लिए रिज्यूशंस है, जो अपने लाइव ट्रेवलिंग रूम में सिस्टम है। यह एक सरल, सरल सवाल है मैं डीन मालोोन को यहाँ आने के लिए चुनौती देता हूं और हमें एक ईमानदार उत्तर देता हूं। हालांकि, मैं ईमानदारी से संदेह करता हूं कि हम उस दिन को कभी भी देख सकते हैं। उद्धरण एक फंतासी नहीं है, इसका एक सूत्र है। प्रश्न - MTISYNERGY ट्रेडिंग विधि एक संघर्ष प्रतीत होता है: पृष्ठ 51 पर यह हरा 50 और लाल और ऊपर पीले रंग के ऊपर दर्ज होता है। फिर भी पृष्ठ 49 पर यह कहता है कि लंबे समय तक प्रवेश करने से बचें जब हरे रंग का लाइन ऊपरी नीले, 50 और 68 से ऊपर है। क्या इसका मतलब है (49) यह केवल तभी से बचने के लिए जब उन सभी तीनों सत्य हैं हरी रेखा आरएसआई मूल्य रेखा को प्रदर्शित करता है आरएसआई 50 ​​से अधिक का अर्थ तेजी से होता है और 50 से कम अर्थ में मंदी होती है। 68 रुपये से अधिक आरएसआई पीएल का मतलब है अधिक से अधिक खरीदा गया और 32 ओवरसोल के नीचे इसलिए, मुझे लगता है कि सभी शर्तों को हाथ में होना चाहिए। बेहतर कहने के लिए: आरएसआई पीएच 68 के साथ एक लंबे व्यापार में प्रवेश करने से बचें और आरएसआई पीएल को ऊपरी अस्थिरता बैंड और 50 के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करने से बचें, लेकिन 32. इन नियमों को समझने में मुझे कुछ समस्याएं हैं। शायद निम्नलिखित व्याख्या सही है। परिशिष्ट में आपको EURGBP का दैनिक चार्ट दिखाई देता है। 3 अक्टूबर को, हाक्लोस पीएसी लो से नीचे है और पीएसी नीचे चल रहा है। इसका अर्थ है मूल रूप से लघु जाओ लेकिन जब टीडीआई को देखते हुए आप देखेंगे कि आरएसआई पीएल 50 से ऊपर है। इसलिए लघु सिग्नल को रद्द कर देता है। अब आपको एक छोटी स्थिति में प्रवेश करने से पहले आरएसआई पीएल 50 से कम होने तक इंतजार करना होगा। शायद मेरी व्याख्या सही नहीं है मुझे सही जवाब दो अगर मैं गलत हूँ। 3) हाँ, मैं एक अलर्ट कॉल जोड़ सकता हूं, अगर आप यही मतलब हैं Im बहुत खुश अगर कोई भी तीर और श्रव्य अलार्म के साथ एक CompassFX वेबसाइट पर दिखाया जैसे एक संकेतक का निर्माण कर सकते हैं (परिशिष्ट भी देखें)। यह सिग्नल को आसान देखने के लिए बनाता है मैंने कुछ और सुविधाओं के साथ अपने सूचक को अपडेट कर दिया है: 2) एक किंवदंती जोड़ा गया है जो बताता है कि निकास कोड क्या है 3) तालमेल चश्मे के अनुसार जोड़े गए स्थिति तीरों में जोड़ा गया। प्रविष्टि तीर ठोस हैं, स्थिति में तीर खोखले हैं। 4) 68 से ऊपर हरे रंग की रेखा (या बिक्री के लिए 32 से नीचे) अगर खरीददारी व्यापार में प्रवेश नहीं करने के लिए एक फिल्टर जोड़ा गया। यदि आप हाउ मोमबत्ती पिछले की तुलना में बहुत कम है तो आप इसे बंद कर सकते हैं या नहीं यह निर्धारित करता है कि UseSmallerExit सेटिंग का उपयोग करके इसे चालू और बंद कर सकते हैं। DefineSmaller बताता है कि एक प्रतिशत के रूप में, छोटे अर्थ क्या हैं। डिफ़ॉल्ट 0.08 है, जिसका अर्थ है 8, जो कि सबसे अच्छी सेटिंग है जिसे मैंने मामूली परीक्षण के साथ पाया। ReqRedYellowCombo, यदि सही है, तो लाल को लंबे समय तक पीला हो, या छोटी प्रविष्टि के लिए नीचे की आवश्यकता होगी। UseVolExpanding, यदि सही है, तो व्यापार के लिए संकेत होने के लिए अस्थिरता (नीला) बैंड का विस्तार करने की आवश्यकता होगी, अद्यतित फाइल मेरी पिछली पोस्ट में पाई जा सकती है, 65 यदि आपके पास बुरे ट्रेडों को फ़िल्टर करने या अच्छे लोगों में रहने के लिए कोई अच्छा सुझाव है, तो कृपया मुझे बताएं। क्रिस 29: बेहतर कहने के लिए: आरएसआई पॉल 68 में लंबे व्यापार में प्रवेश करने से बचें और छोटे व्यापार में प्रवेश करने से बचें, जब आरएसआई पीएल ऊपरी अस्थिरता बैंड और 50, लेकिन 32. इन नियमों को समझने में मुझे कुछ समस्याएं हैं। शायद निम्नलिखित व्याख्या सही है। परिशिष्ट में आपको EURGBP का दैनिक चार्ट दिखाई देता है। 3 अक्टूबर को, हाक्लोस पीएसी लो से नीचे है और पीएसी नीचे चल रहा है। इसका अर्थ है मूल रूप से लघु जाओ लेकिन जब टीडीआई को देखते हुए आप देखेंगे कि आरएसआई पीएल 50 से ऊपर है। इसलिए लघु सिग्नल को रद्द कर देता है। अब आपको एक छोटी स्थिति में प्रवेश करने से पहले आरएसआई पीएल 50 से कम होने तक इंतजार करना होगा। शायद मेरी व्याख्या सही नहीं है मुझे सही जवाब दो अगर मैं गलत हूँ। मैं विश्वास करता हूँ की आप सही है। Im बहुत खुश अगर कोई भी तीर और श्रव्य अलार्म के साथ एक CompassFX वेबसाइट पर दिखाया जैसे एक संकेतक का निर्माण कर सकते हैं (परिशिष्ट भी देखें)। यह सिग्नल को आसान देखने के लिए बनाता है मेरा मानना ​​है कि यदि आपके सभी अनुरोध अब नहीं हैं तो मेरा सबसे अधिक संतुष्ट है मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानि होती है, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी सिग्नल की खोज करते हुए आखिरी 20 9 6 बार्स का व्यापार करते समय पूरे लाभ को पिप करता है I खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई गलत संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, जो फिर CompassFX वेबसाइट पर एक नजर डालते हैं। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। क्या कोई इन संकेतकों का मालिक है और इसे यहां पोस्ट कर सकता है? डायनेमिक सपोर्ट रेसिस्टेंस डायनेमिकआरएसशैनल इंडिकेटर (अटैचमेंट) के समान हो सकता है। मूल्य लड़ाई की अस्थिरता की छवि मुझे दमिअन एटीआर अनुपात सूचक को याद दिलाती है लेकिन मुझे इस बारे में निश्चित नहीं है। (मुझे दूसरों के बारे में कोई सुराग नहीं है।) मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानि होती है, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी सिग्नल की खोज करते हुए आखिरी 20 9 6 बार्स के व्यापार के दौरान पूरे मुनाफे को पिप करता है। मैं यह नहीं मानता कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई झूठे संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, जो फिर CompassFX वेबसाइट पर एक नजर डालते हैं। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। क्या कोई इन संकेतकों का मालिक है और इसे यहां पोस्ट कर सकते हैं क्रिस 29: नमस्कार, मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानियां हैं, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी 20 9 9 बार्स हां में कारोबार करते समय पूरे लाभ को पिप करता है, यह सही है। हालांकि व्यक्तिगत व्यापार की पीठ सही लगती है, मुझे पूरा यकीन नहीं है कि कुल संख्या है मेरा मानना ​​है कि ऐसा कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं कभी समझा नहीं पा रहा हूं: जब आप किसी चार्ट पर काफी पीछे स्क्रॉल करते हैं, तो कई संकेतकों (इन तीरों सहित) की साजिश रचने से अनिश्चित और निश्चित रूप से गलत हो जाते हैं। कहा जा रहा है कि, मैं वर्तमान में कुछ सुधार कर रहा हूं यह सुनिश्चित करने के लिए कि चलती कुल कम से कम सही तरीके से बढ़ेगा जैसा कि चार्ट आगे बढ़ता है आखिरी संकेतों को देखते हुए मैं यह नहीं देख सकता कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई गलत संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, फिर से सही करें लेकिन सक्रिय होने पर, यह मुनाफे में मदद नहीं लगता है। एक अन्य विकल्प के लिए बस व्यापार में प्रवेश करने के लिए उतार-चढ़ाव बैंड को एक निश्चित दूरी से अलग करना होगा। कॉम्पैसएफएक्स वेबसाइट पर फिर से एक नज़र आती है। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है यह एक दिलचस्प दिखता है जैसे WSS सिस्टम से एक स्वामित्व सूचक। लेकिन सिनर्जी वेबिनार को समाप्त करने और इसे क्रियान्वित करने पर, यह केवल हा मोमबत्तियों का रंग दर्पण करता है (शायद कुछ अपवादों () के साथ) लेकिन जो बहुत उपयोगी हो सकता है वह कुछ संकेतक जैसे WSS एक (जो समान दिखता है, लेकिन मजबूत खरीद के लिए नीला खींचता है, कमजोर खरीद के लिए हल्के नीले, मजबूत बेचने के लिए लाल, कमजोर बिक्री के लिए गुलाब), जो भविष्यवाणी का बेहतर काम कर सकता है जब प्रवृत्ति पर पर्याप्त धक्का होता है मैं किस बारे में सोच रहा हूं, सभी ट्रेडों को हम देखते हैं, उदाहरण के लिए, लंबे समय में हो जाता है, उसके पास लाल हा मोमबत्ती या एक छोटा सा या चैनल में बंद हो जाता है, और व्यापार बंद कर देता है। फिर, एक या दो बाद में, यह लंबे समय के रुझान में और वापस व्यापार में है। कभी-कभी ये 3 या 4 बार दोहराता है, कई छोटे मुनाफा (अक्सर बारी बारी से नुकसान के साथ), जहां यह अभी तक रहा था, उन हिचकीओं के पीछे, यह अपनी गति को खोने से बहुत अधिक हो गया होता। मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है यह बहुत अच्छा लग रहा है, अगर हमारे पास ही था। रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं यह भी दिलचस्प दिखता है, लेकिन मैं इसे उपलब्ध होने के बारे में नहीं जानता। गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आईडी इस एक को खोजने और तालमेल और अन्य चीजों के लिए इसका परीक्षण करना पसंद करता है। वहाँ कुछ ऐसा हो सकता है जैसे यह। किसी ने भी पोस्ट किया DynamicRSChannel का परीक्षण किया लेकिन यह सिर्फ एक इनपुट है, और यदि आप 20 में डालते हैं, तो यह प्रत्येक 20 पिक्स्स को मध्य रेखा से एस आर आर रखता है। इसलिए निश्चित रूप से एसआर का कोई अच्छा परीक्षण नहीं है। दो बार मैं दो बार उपयोग करता हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से सिनर्जी नहीं हैं। निष्कर्ष: मुझे अभी भी लगता है कि सूचक को कुछ अतिरिक्त फ़िल्टरिंग की आवश्यकता है। मैं आगे बढ़ सकता हूं और बोलिंगर की एक छोटी चौड़ाई में डाल सकता हूं, लेकिन Ive को अतीत में कई समस्याएं थीं, जो कि बहुत अच्छे ट्रेडों को फ़िल्टर कर रही थीं, जहां यह संकीर्ण था, लेकिन बाहर तोड़ दिया। अब तक ऐसा लगता है कि यह आप और मैं हो सकता है, क्रिस, यह मेरे सूचक के साथ देख रहा है सुधार करने के लिए हमारे ऊपर निर्भर हो सकता है किसी भी तरह से, मैं जल्द ही इसे व्यापार करने के लिए एक ईए बनाना चाहूंगा, और इसकी अपनी सेटिंग्स होगी जिनसे प्रयोग करना होगा। अब तक ऐसा लगता है कि यह आप और मैं हो सकता है, क्रिस, यह मेरे सूचक के साथ देख रहा है सुधार करने के लिए हमारे ऊपर निर्भर हो सकता है किसी भी तरह से, मैं जल्द ही इसे व्यापार करने के लिए एक ईए बनाना चाहूंगा, और इसकी अपनी सेटिंग्स होगी जिनसे प्रयोग करना होगा। मैं इस पद्धति का अनुसरण कर रहा हूं, इस नजदीक से केवल 2 दिन पहले ही खोज की थी और कई बार वेबमिनार को सुनना था। मुझे लगता है कि मैं अंत में उन प्रतिक्रियाशील, भय और लालच व्यवस्था के बिना कुछ ठोस खोजता हूं। बस प्रेम करो। मैं आज सुबह चार्ट के माध्यम से स्कैनिंग कर रहा हूं और मुझे एयूडीएनजीडी और यूएसडीजेपीवाई मिलती है दैनिक संभवतः इस परिदृश्य को लंबे समय तक चलना ठीक है मैं ईए के लिए बस इंतजार नहीं कर सकता इस अद्भुत प्रणाली के लिए डर्क, क्रिस 29 और अन्य धन्यवाद क्या आपके पास इस वेबिनार के लिए लिंक है lcfxtrader: रोन्डो, क्या आपके पास इस वेबिनार का कोई लिंक है, मैं समझता हूं कि यह अगले कुछ दिनों के लिए केवल इतना बेहतर होगा कि वह जल्दी हो। ठीक है, अब हमारे पास यह संकेतक है, हम देख सकते हैं कि यह प्रणाली हमारे लिए अच्छा है या नहीं। जब आप किसी चार्ट पर काफी पीछे स्क्रॉल करते हैं, तो कई सूचक (इसकी ओर से तीरों सहित) की साजिश रचने से अनिश्चित और निश्चित रूप से गलत हो जाता है मैंने चार्ट में वापस स्क्रॉल करते समय तीर के विकार को देखा मैंने एक टेम्पलेट बनाया इसकी परिशिष्ट में जब आप चार्ट की शुरुआत में टेम्प्लेट को पुनः लोड करते हैं तो तीर सही हो जाएगी। ऐसा करने के बाद, मुझे लगता है कि कुल प्रदर्शन सही हो सकता है मैंने अलग-अलग समय सीमाओं के माध्यम से देखा और सेटिंग्स को थोड़ा बदल दिया। एक एफएक्सडीडी डेमो अकाउंट के साथ आईएम परीक्षण मैंने UseSmallerExit, UseEntry6832, ReqRedYellowCombo को बंद कर दिया और UseVolExpanding पर स्विच किया। प्रणाली 1 एच समय सीमा पर बहुत अच्छी तरह से काम करती है कुछ परिणाम देखें: USDJPY: मार्च 14 के बाद से 65 9 पिप्स, प्रति माह 9 0 pips का औसत लाभ EURUSD: 1421 के बाद से 821 पिप्स, प्रति माह 158 पिप्स का औसत लाभ GBPUSD: 30 अप्रैल से 1249 पिप्स, 218 के औसत लाभ पीएसपी प्रति माह USDCHF: 225 दिनों के बाद से 355 पिप्स, प्रति माह 72 पीआईएस का औसत लाभ USDCAD: -466 pips 22 मई से, प्रति माह 84 pips का औसत नुकसान AUDUSD: -117 pips 25 मई के बाद से, एक औसत नुकसान प्रति माह 24 pips एनजेडयूएसडीः 23 मई के बाद से 112 पिप्स, प्रति माह 23 पिप्स की औसत लाभ EURGBP: -291 पिप्स, 16 मई के बाद से प्रति माह 57 pips का औसत नुकसान EURJPY: 18 मई के बाद से 1147 पिप्स, 228 के एक औसत लाभ पीस प्रति महीने AUDJPY: 25 मई के बाद से 361 पीप, प्रति माह 75 pips का औसत लाभ GBPCHF: 5 जून के बाद से 494 पीप, प्रति माह 110 पीआईएस का औसत लाभ GBPJPY: 21 मई के बाद से 870 पीप, 175 पीआईएस की औसत लाभ महीना। उन सभी जोड़ों का व्यापार आपको प्रति माह 1039 पिप्स का औसत लाभ लाता है। टीडीआई के बोलिंग बैंड द्वारा मापा अस्थिरता विस्तार वास्तव में अच्छा विस्तार है। फिलहाल, मैं कुछ भी बेहतर खोज नहीं कर सकता खैर, असल में (मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं बहुत अधिक न सोचें) परन्तु आधा लाभ भी मेरे लिए पर्याप्त है डर्क, क्या आप उस रणनीति से एक स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम बना सकते हैं?

No comments:

Post a Comment