Tuesday 6 February 2018

टाइपिंग टीएसडी विदेशी मुद्रा


चूंकि टीएसडी आधिकारिक तौर पर नापसंद है और भविष्य की जांच करना चाहते हैं, इसलिए MVC6 ढांचे में टाइपिंग का उपयोग करने के लिए संरचना का क्या प्रावधान है। किसी भी संकेत की सराहना की जाएगी और अग्रिम धन्यवाद। मैं टाइपिंग वेबसाइट से एक ट्यूटोरियल का उपयोग करने की कोशिश की और फाइलों के इस सेट के साथ समाप्त हो गया (अटैच किया गया) और यह सुनिश्चित नहीं है कि इसे कैसे MVC6 प्रोजेक्ट में शामिल किया जाए (इसमें शामिल होने के लिए और नहीं) और टाइपस्क्रिप्ट फ़ाइल में इसका संदर्भ दें स्क्रीनशॉट टीएसडी या टाइपिंग के लिए विशिष्ट कुछ भी नहीं दिखाता है इसके बजाय, यह टाइपस्क्रिप्ट एनपीएम पैकेज द्वारा स्थापित टाइपस्क्रिप्ट परिभाषा फ़ाइलों को दिखाता है इसके अतिरिक्त, जहां तक ​​मुझे याद है (पिछले वर्ष दिसंबर में वापस जा रहे हैं), एमवीसी 6 के प्रकारों पर कोई निर्भरता (या शामिल नहीं) है, या उस मामले के लिए टीएसडी रिपो पर एक त्वरित नक्षा टाइपक्रिप्ट फाइलों, या tsd के अस्तित्व की पुष्टि नहीं करता है। जैसे कि यह समझने में थोड़ा मुश्किल है कि आप यहां क्या पूछ रहे हैं रिकार्ड के लिए, टीसीडी और टाइपिंग केवल टाइपस्क्रिप्ट को संकलित करने के लिए आवश्यक हैं। ndash Stafford विलियम्स 4 अप्रैल 16:17 पर 23. मैं दृश्य स्टूडियो समाधान में.d. ts के लिए खोज की है जो मुझे लगता है कि प्रकार की फाइल थी लेकिन मुझे लगता है कि ये वी.एस. टेम्पलेट द्वारा बनाए गए थे। MVC5 में मैं टाइपस्क्रिप्ट सुविधा और प्रकार की फाइलों को जोड़ने के लिए का उपयोग करते हुए nuget का उपयोग करता हूं। एमवीसी 6 में, टाइप फाइल इस पद्धति का उपयोग करके अब और स्थापित नहीं हो जाती है और ऐसा लगता है कि एनएसपी या टीडीडी का उपयोग करने वाले टिडिंग अनुशंसित अभ्यास हैं I इसलिए, I39m को MVC6 में टाइपस्क्रिप्ट में सहायता के लिए मचान की तलाश है। अब तक, टाइपोग्राफी ट्यूटोरियल अब भी काम करता है: docs. aspenlatestclient-sidetypescript. html। अभी भी शोध धन्यवाद। ndash hlo 6 अप्रैल 11: 26Zigzag संकेतक highlow (zigzag) v2 अच्छा है, और मेरे लिए नहीं है, अभी बहुत देर हो चुकी है यदि कोई व्यक्ति इस इंडी को तेजी से आगे बढ़ा सकता है मुझे लगता है कि यह महान संकेतक में से एक होगा मुझे खेद है, क्योंकि मैं एक प्रोग्रामर नहीं हूँ यह तीसरा और तीसरा मंच है, मैं इस बारे में पूछ रहा हूं, लेकिन अब तक मेरे लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं है। या शायद यह तेजी से बनाने के लिए असंभव है, क्योंकि यह इंडी सिर्फ उच्च कम सूचक है शायद कुछ महान कोडर और यहां के कुछ महान प्रोग्रामर मेरी मदद करेंगे कृप्या। iinzall: highlow (zigzag) v2 अच्छा है, और मेरे लिए नहीं है, अभी बहुत देर हो चुकी है यदि कोई व्यक्ति इस इंडी को तेजी से आगे बढ़ा सकता है मुझे लगता है कि यह महान संकेतक में से एक होगा मुझे खेद है, क्योंकि मैं एक प्रोग्रामर नहीं हूँ यह तीसरा और तीसरा मंच है, मैं इस बारे में पूछ रहा हूं, लेकिन अब तक मेरे लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं है। या शायद यह तेजी से बनाने के लिए असंभव है, क्योंकि यह इंडी सिर्फ उच्च कम सूचक है शायद कुछ महान कोडर और यहां के कुछ महान प्रोग्रामर मेरी मदद करेंगे कृप्या। आप बहुत देर से क्या मतलब है कुछ संकेतक हैं जो चैनल को सलाखों के अनुसार खींच रहे हैं ताकि आप इसे चैनल के लिए 100 या 50 बार सेट कर दें, यह बहुत देर तक नहीं होगी। कई चैनल संकेतक हैं इसे उन धागे देखें: newdigital: क्या आप बहुत देर से मतलब है? कुछ संकेतक हैं जो चैनल को सलाखों के अनुसार खींच रहे हैं ताकि आप इसे चैनल के लिए 100 या 50 बार सेट कर दें, यह बहुत देर तक नहीं होगी। कई चैनल संकेतक हैं ये उन थ्रेड्स देखें: मेरा मतलब बहुत देर हो सकता है अगर मैं इसे झिंजिया सूचक के साथ तुलना करता हूं, जैसे मैंने ऊपर कहा था कि शायद यह सिर्फ एक उच्च कम इंडी है, भारत की नहीं। तो यही तरीका है कि यह केवल उच्च और कम कीमत दिखाने के लिए कैसे काम करता है। हो सकता है कि मैं सिर्फ यह उम्मीद कर रहा हूं कि यह झगड़ा जैसा होगा। मैं इस वी 2 की तरह करता हूं, क्योंकि यह फिर से रंगना नहीं करता है, लेकिन आखिरी पैर बहुत देर से दिखाई देता है। क्या है मेरा मतलब है, शायद किसी को यह तेजी से हो सकता है जो हमारे लिए यह जानना बेहतर होगा कि कीमत कहाँ होगी। बीटीडब्ल्यू, लिंक के लिए धन्यवाद newdigital, और उत्तर के लिए धन्यवाद, यह तीन मंच में एक ही विषय के साथ अपने पद के लिए पहला जवाब है।

No comments:

Post a Comment