Wednesday 28 February 2018

विदेशी मुद्रा - दरों में त्रिनिदाद


संसारों की विश्वसनीय मुद्रा प्राधिकरण उत्तरी अमेरिकी संस्करण यूरो-के-बोर्ड के दबाव में अधिक आया, जबकि डॉलर, यूरो-अमरीकी के मामले से बाहर, कारोबार की तुलना में तेजी से कारोबार करने के बाद तेजी से लाभ हुआ। यूरो-यूएसडी 9 दिनों के निचले स्तर पर 1.0640 पर बंद हुआ, वहीं बुधवार की शाम 1.0656 पर गिर गया। यह इसे बनाया। और पढ़ें X25B6 2017-02-08 12:02 यूटीसी यूरोपीय संस्करण डॉलर और बड़ी कंपनियों अपेक्षाकृत संकीर्ण व्यापारिक सीमाओं में, 1.06 के मध्य में यूरो-अमरीकी डालर और निचले 112 के दशक में यूएसडी-जेपीवाई में बसा है, बाद में एक को मारने के बाद मजबूत मंगलवार को 111.5 9 पर 10 सप्ताह का निचला स्तर। वाशिंगटन में शुक्रवार की बैठक के बीच में और पढ़ें X25B6 2017-02-08 08:04 यूटीसी एशियाई संस्करण डॉलर ने एन. वाय. सत्र को एक मजबूत स्तर पर शुरू किया, हालांकि सुबह के शेष दिनों के दौरान इसके लाभ में कमी आई। दिसम्बर व्यापार घाटे की तुलना में थोड़ा संकरा था, लेकिन बाजारों पर बहुत कम प्रभाव पड़ा। वॉल स्ट्रीट भी शुरू हुआ और अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-07 17:36 मुद्रा विनिमय दर रूपांतरण कैलक्यूलेटर यह मुद्रा परिवर्तक 8 फ़रवरी 2017 से विनिमय दरों के साथ तारीख में है। मुद्रा के छोड़ दिया और quotconvertquot बटन दबाएं। त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर दिखाने के लिए और किसी अन्य मुद्रा पर सिर्फ एक अन्य मुद्रा क्लिक करें त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर मुद्रा में त्रिनिदाद और टोबैगो (टीटी, टीटीओ) टीटीडी के लिए प्रतीक TT लिखा जा सकता है त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर को 100 सेंटों में विभाजित है त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर के लिए विनिमय दर अंतिम बार 7 फरवरी 2017 को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष से अद्यतन किया गया था। TTD रूपांतरण कारक है 6 महत्वपूर्ण अंक। अन्य संसाधन मुद्रा रूपांतरण टिप्पणियाँ पका हुआ भोजन के बाद से यह सबसे अच्छी बात है बहुत बहुत धन्यवाद। और यह बहुत आसान है मैं इसका हर समय उपयोग करता हूं। और मैंने इसे अपने पति को दिखाया, ताकि वह इसे कार्यालय में इस्तेमाल कर सकें। ए। आर। त्रिनिदाद एंड टोबैगो, मैं भी इसे कोई समस्या नहीं के साथ कर सकते हैं, धन्यवाद। यह आसान और शांत मुझे हैरान मुझे आश्चर्य है अगर यह सही है ठीक है निश्चित रूप से शायद बहुत सटीक नहीं है यह शांत, आसान, यह सब है, लेकिन यह सटीकता कुछ बिंदुओं से मुझे लगता है बंद है मुझे पता है कि कनाडा में मेरा बैंक 0.15 डॉलर में कनाडाई धन के लिए त्रिनिडाडियन का आदान-प्रदान करता है। यहां यह कहता है कि यह मूल्य 0.18 है। यह सिर्फ मेरे बैंक की दर हालांकि हो सकता है। इसलिए इस कैलकुलेटर को ध्यान में रखें कि संभवत: सटीक दैनिक दर देना चाहिए, लेकिन जब आप किसी बैंक में पैसे का आदान-प्रदान करते हैं तो कुछ अंक कम होता है। इस तरह वे आपसे भी पैसा कमाते हैं ग्रेट यह मैं कभी भी ठोकर खाई है सबसे अच्छी साइट है। मैं उन लोगों के साथ लिंक साझा करना सुनिश्चित करूँगा जो मुझे पता है। Brillant यह आसान है और मुझे प्यार है, यह मुझे पता है हर यात्री के साथ साझा करेंगे। धन्यवाद। एक टिप्पणी छोड़ें इस मुद्रा कैलकुलेटर को यह आशा है कि यह उपयोगी होगा, लेकिन किसी भी वारंटी के बिना भी किसी विशिष्ट उद्देश्य के लिए व्यापारिकता या फिटनेस की निहित वारंटी के बिना।

No comments:

Post a Comment