Saturday 24 February 2018

बिली रे - वेलेंटाइन - forexworld


ट्रेडिंग प्लेयर्स कोट्स लुइस विनथॉरपे III: रैंडोल्फ मोर्टिमर। मोर्टिमर ड्यूक: विन्थॉरपे, मेरे लड़के, क्या हमें हमारे लिए लुइस विनथोरपे III मिला है: ठीक है, महीने के उस समय का फिर से। हमारे कर्मचारियों के लिए वेतन जाँच, जिनके लिए आपके हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है और बड़े लोगों पर हस्ताक्षर करने के लिए भूल नहीं मोर्टिमर ड्यूक: हम अपने कुछ कर्मचारियों को बहुत ही भयानक पैसा दे रहे हैं। लुई विन्थॉरपे III: हंसते हुए पुराने न्यूनतम मजदूरी, मॉर्टिमर के आसपास हो सकता है। यह एक आक्रोश है कि मैं पूरी जांच की मांग करता हूं। आप ऐसा करते हैं और खून के एक चौथाई भाग एक आदमी बाहर आ जाएगा ओफेलिया नोटिस लुईस उसे घर का कपड़ा देख रहा है वैसे, भोजन और किराया सिर्फ चारों ओर चीजें नहीं है कि लागत पैसे, तुम सोफे पर सो जाओ हे कि माफ का मतलब है - मेरा मतलब है उस सज्जन को, जिसने मुझे भंडाफोड़ किया था बिली रे वेलेंटाइन: क्या होगा अगर मैं यह काम नहीं कर सकता, कोलमेन क्या होगा अगर मैं नहीं जानता कि वे कोलमैन हैं: बस खुद हो, महोदय। जो कुछ भी होता है, वे इसे आप से दूर नहीं ले सकते जब मैं बढ़ रहा था, अगर हम जकूज़ी चाहते थे, तो हमें टब में गड़बड़ करना पड़ता था। पेनेलोप के लिए ये लोग मेरे साथ बिग ब्लैक गाय करना चाहते थे: आप 10 पुलिस को मारते थे। कैसे मैं तुम्हें कोई चोट नहीं देख बिली रे वेलेंटाइन: कारण एक कराटे आदमी, देखो और अंदर एक कराटे आदमी घाव वे अपनी कमजोरी दिखाने के लिए न। लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि क्योंकि आप एक बड़ा बैरी व्हाइट माईफकर देख रहे हैं ठीक है, पोर्क पेट की कीमतों में सभी सुबह गिर रहे हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई इसे रॉक नीचे हिट करने के लिए इंतजार कर रहा है, ताकि वे कम खरीद सकें। इसका मतलब यह है कि पोर्क पेट के अनुबंध वाले लोग कह रहे हैं, हे, हमारे सभी लानत पैसे खो रहे थे, और क्रिसमस कोने के आसपास है, और मेरे पास मेरे बेटे जी को खरीदने के लिए कोई पैसा नहीं है। कूंग-फू पकड़ के साथ जो और मेरी पत्नी च नहीं च मेरी पत्नी मुझे प्यार नहीं कर सकती अगर मुझे कोई पैसा नहीं मिला तो वे अभी डर रहे हैं, वे चिल्ला रहे हैं बेचने के लिए बेचने के लिए बाहर कीमत छोड़ने से पहले बाहर निकलते हैं। वे वहां अभी भी डर रहे हैं, मैं इसे महसूस कर सकता हूं। लुई विन्थॉर्पे III: ड्यूकस हैप्पी न्यू ईयर को बर्बाद करने के बाद रैंडोल्फ ड्यूक: घबराहट विन्थॉरपे मोर्टिमर ड्यूक: वेलेंटाइन दंग रह गया। बिली रे वेलेंटाइन: अरे हाउद यॉल आज से बाहर निकलते हैं मोर्टिमर ड्यूक: आप हमारे लिए यह सब कुछ कैसे कर सकते हैं बिली रे वेलेंटाइन: ओह, देखो, मैंने लुईस को एक शर्त बनाया है। देखो, लुईस ने मुझे यह भरोसा दिलाया कि हम दोनों एक ही समय में गरीबों के घर में अमीर बना सकते हैं। उन्होंने यह नहीं सोचा था कि हम ऐसा कर सकते हैं। मैं जीता। लुई विनथॉरपे III: मैं हार रहा हूं एक डॉलर। बिली रे वेलेंटाइन: धन्यवाद, लुईस लुई विनथोरपे III: आपके बाद बिली रे वेलेंटाइन: निश्चित रूप से लुई विन्थॉरपे III: नेंगे नैंग मोब्को यह मैं हूं, लियोनेल जोसेफ बिली रे वेलेंटाइन: लियोनेल अफ्रीकी शिक्षा सम्मेलन से लूइ विनथोरपे III: हे, मॉन, मैं हाइल सेलेसी ​​पैविलियन में सांस्कृतिक गतिविधियों के निदेशक थे। बिली रे वेलेंटाइन: मुझे मंडप याद है - हमें वहां बहुत मज़ा आया था: बू बू-बू, बू-बू याहू, बू-बू याह, बू बू-बू याह, बू-बू याह, बू-बू याह, हां बिली रे वेलेंटाइन: ओह, यादें लुई विनथॉर्प III: नेंगे नंगे मोब्को यह मुझे, लियोनेल यूसुफ बिली रे वेलेंटाइन: लियोनेल अफ्रीकी शिक्षा सम्मेलन से लेकर लुईस विनथोरपे III: हे, मोन, मैं हाइल सेल्सी पैविलियन में सांस्कृतिक गतिविधियों के निदेशक थे। बिली रे वेलेंटाइन: मुझे मंडप याद है - हमें वहां बहुत मज़ा आया था: बू बू-बू, बू-बू याहू, बू-बू याह, बू बू-बू याह, बू-बू याह, बू-बू याह, हां बिली रे वेलेंटाइन: ओह, यादें बिली रे: मेरी नई साल की बीक: खुशियाँ इस देश में हम कहते हैं कि नया साल मुबारक हो। बिली रे: ओफ़, हो, हो, धन्यवाद मेरे अंग्रेजी को सुधारने के लिए जो बिगड़ती है बिली रे वेलेंटाइन (कैरेक्टर) के लिए ट्रेडिंग प्लेज (1 9 83) इस पेज की सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाई गई थी। यह आईएमडीबी स्टाफ द्वारा जांच या सत्यापित नहीं किया गया है। ट्रेडिंग स्थान (1 9 83) बिली रे वेलेंटाइन देखता है लुई अपने बन्दूक को साफ करता है आप जानते हैं, आप केवल चारों ओर घूमते हैं और एक डबल बैरल बन्दूक के साथ घुटने के बचे लोगों को गोली मार कर रख सकते हैं x27 क्योंकि आप एक्स 27 ई में नाराज हैं। लुई विनथॉरपे III क्यों नहीं बिली रे वेलेंटाइन। x27 क्योंकि यह घातक हथियार से हमला करता है IX27, आपको उस गंदगी के लिए 20 साल मिलते हैं। लुई विनथॉरपे III सुनो, क्या आपके पास कोई बेहतर विचार बिली रे वेलेंटाइन है? हाँ। आप जानते हैं, यह मेरे लिए होता है कि आप अमीर लोगों को चोट पहुंचाने का सबसे अच्छा तरीका है कि उन्हें गरीब लोगों में बदल दिया जाए। कोलमैन आपको स्वीकार करना होगा, सर, आपने इसे अपने आप को थोड़ी सी पसंद किया था। कोलमैन बिली रे अपने पुष्प कोलमैन को एक पुजारी के रूप में तैयार करके, बिली रे में अफ्रीकी परिधान की पेशकश करते हैं क्या आपको विस्की बिली रे वेलेंटाइन का घूंट चाहिए? मैं नहीं पीता, यह मेरा धर्म कोलमैन के खिलाफ है धर्म एक अच्छी बात है जो मैं कहता हूं, संयम में लिया गया है। बिली रे कैरेून मेरी न्यू ईयर बीक से X22Nenge Mboko, एक्स 22 एक्सचेंज छात्र के रूप में प्रस्तुत Thatx27s x22happy. x22 इस देश में हम कहते हैं कि एक्स 22 हैप्पी न्यू ईयर। X22 बिली रे। ओह, हो, हो, मेरी अंग्रेजी को सुधारने के लिए धन्यवाद, जो लुईस विनथॉरपे III को बदनाम करता है न्यूयार्क कमोडिटी एक्सचेंज के पास आना बड़ा लगता है, सकारात्मक लगता है, कभी भी कमजोरी का कोई संकेत नहीं दिखाएं। हमेशा गले के लिए जाओ कम खरीदें, उच्च बेचें डर है कि 27xx अन्य समस्या है xx समस्या आपको कभी भी अनुभव नहीं हुआ कुछ भी आपको गवाह के बारे में पूरा नरसंहार के लिए तैयार करेगा। सुपर बाउल, वर्ल्ड सीरीज़ - वे जानते हैं कि दबाव क्या है। इस इमारत में, आईटीएक्स 27 या तो मारे गए या मारे गए। आप गड्ढे में कोई दोस्त नहीं बनाते हैं और आप कोई कैदी नहीं लेते हैं। एक मिनट में आप को 27 लाख ऊपर सोयाबीन में आधा मिलियन और अगले, उछाल, अपने बच्चों को donx27t कॉलेज में जाना है और वेक्स 27ve अपने बेंटले repossessed अपने बेंटले क्या आप मेरे साथ बिली रे वेलेंटाइन हैं हाँ, हमें मातृभाषा को मारना पड़ा। - हमें एक्स 27 एच लुई विनथॉरपे III को मारना पड़ा। Nenge Nenge Mboko यह मैं, लियोनेल जोसेफ बिली रे वेलेंटाइन है। लियोनेल अफ्रीकी शिक्षा सम्मेलन से लुई विनथॉरपे III हे, मॉन, मैं हाइल सेलेसी ​​पैविलियन में सांस्कृतिक गतिविधियों के निदेशक थे I बिली रे वेलेंटाइन मुझे मंडप याद है - हमारे पास बहुत मज़ा था दोनों। बू-बू याह, बू-बू याह, बू-बू याह, हा बू बू-याह, बू-बू याह, बू-बू याह, है बिली रे वेलेंटाइन। ओह, यादें रैंडोल्फ ड्यूक वास्तव में आपको क्यों लगता है कि पोर्क पेट की कीमत नीचे जा रही है, विलियम बिली रे वेलेंटाइन। ठीक है, सूअर का मांस पेट की कीमतें सुबह में गिर रही हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई इसके लिए रॉक नीचे हिट करने के लिए इंतजार कर रहा है, इसलिए वे कम खरीद सकते हैं। इसका मतलब यह है कि पोर्क पेट के अनुबंध वाले लोग कह रहे हैं, एक्स 22 हे, हमारे रोज़े के पैसे खो रहे हैं, और क्रिसमस कोने के आसपास है, और मुझे अपने बेटे जी को खरीदने के लिए कोई पैसा नहीं है। कूंग-फू पकड़ के साथ जो और मेरी पत्नी ainx27t एफ च अगर मेरी कोई पैसे नहीं मिलती तो मेरी पत्नी को मेरे साथ प्यार करना पड़ता है। 22 इसलिए वे अभी भी पैनिंग कर रहे हैं, वेक्स 27 ये चिराग x22 सेल सेल 22 को छोड़ने से पहले मूल्य गिरता रहता है। वे अभी भी वहां से डराने वाले थे, मुझे यह महसूस हो रहा है। रैंडोल्फ ड्यूक टिकर मशीन पर, कीमत Hex27s सही छोड़ते रहती है, मोर्टिमर माई भगवान, इसे देखो बिली रे वेलेंटाइन। अरे, इस बारे में खेद है। रैंडोल्फ ड्यूक आईटीएक्स 27 के बिल्कुल ठीक ठीक विलियम यह आपके फूलदान था। बिली रे वेलेंटाइन यह एक सस्ते फूलदान था, सही यह एक नकली राण्डोलफ ड्यूक था मेरा मानना ​​है कि हमने 35,000 का भुगतान किया लेकिन अगर मुझे सही याद है, हमने इसे बीमा कंपनी के लिए 50,000 में महत्व दिया है। तुम देखो, मोर्टिमर विलियम ने हमें पहले से 15,000 बना दिया है कोलमैन, मोर्टिमर, रैंडोल्फ, और बिली रे बिली रे वेलेंटाइन को हँसते हैं। आप चाहते हैं कि मुझे कुछ और रेंडोल्फ ड्यूक को तोड़ना है मोर्टिमर ड्यूक कोलमैन कोई भी बड़ा काला लड़का मेरा मतलब है आप बीटिन x27 10 पुलिस आप एक इंसान को अस्पताल में डाल रहे हैं मैं कैसे डॉनक्स 27 पर बिग ब्लैक गाय को देखता हूं। हाँ बिली रे वेलेंटाइन x27 कारण Ix27m एक कराटे आदमी और एक कराटे आदमी अंदर पर घाव वे donx27t अपनी कमजोरी दिखा। लेकिन आप donx27t पता है कि क्योंकि youx27re एक बड़ा बैरी सफेद तलाश में माफक तो मेरे चेहरे बिली रे वेलेंटाइन से बाहर निकलो। जबकि अंधा और नीच अभिनय हे, बच्चे, whatx27s हो रहा है कैसे कर रहे हैं एक बार जब आप कोई पैरों के साथ एक आदमी है, तुम वापस कभी नहीं जाना है, बच्चे मुझे पता है कि क्या youx27re thinkinx27 क्या वह बिस्तर पर कायरता है और वह महिला बिली रे वेलेंटाइन से चलना शुरू कर देती है। हम इसे बना सकते हैं, बेबी मुझे और आप आप बिल्ट बिली रे एक जकूज़ी में बैठे हे, बुलबुले, आदमी कहो, जब मैं बढ़ रहा था, अगर हम एक जकूज़ी चाहते थे, तो हमें टब में गड़बड़ करना पड़ता था बिली रे वेलेंटाइन काम के अपने पहले दिन पर क्या होगा यदि मैं यह काम कर सकता हूं, कोलमेन क्या होगा यदि Ix27m को वे कोलमैन की उम्मीद नहीं करते बस खुद हो, सर जो कुछ भी होता है, वे canx27t कि आप से दूर ले ले बिली रे वेलेंटाइन हे कि 27 माताओं- मेरा मतलब है thatx27s सज्जन है कि मुझे भंडाफोड़ किया था। रैंडोल्फ ड्यूक एक स्ट्रेचर पर पहिया जा रहा है Wherex27s Beeks जहां नरक में Beeks बिली रे वेलेंटाइन है। विनथ्रोप हाँ, मैं उस आदमी के बारे में भूल गया था बिली रे वेलेंटाइन बिली रे जेल में है, मेरी इच्छा है कि मेरी बिटच यहां मिलेगी। मुझे आपके पास इस कक्ष में बैठने का समय था। यहां तक ​​कि बड़े काले लड़के भी आपके बिट्स कहां हैं, श्री बिग-टाइम पिंप बिग ब्लैक गाय हाँ बिली रे वेलेंटाइन सेलमैट 2 के लिए Didnx27t मैं आपको बताता हूं कि मेरे लिमोसिन में फोन का पर्दाफाश हो गया है, और मैं अपने बिट्स सेलमैट 2 के साथ संपर्क में आ सकता हूं बिग ब्लैक लड़का हाँ के लिए लिमो में फोन का पर्दाफाश किया गया था। फिर क्या है, अज्ञानी बिली रे वेलेंटाइन। कुछ नकली कराटे का प्रदर्शन करने के बाद उस एक्स 27 एस को रक्त x22 तकनीक के x22quart कहते हैं। आप ऐसा करते हैं, खून का एक चौथाई भाग एक manx27 शरीर से बाहर छोड़ जाएगा बिली रे वेलेंटाइन एक अनियंत्रित संदिग्ध को मारने वाले पुलिस को देखता है मैं आपकी रात स्टिक ऑफिसर बिली रे वेलेंटाइन का उपयोग करने का सुझाव दे सकता हूं। लुई के रूप में उसे घूम रहा है लेफ्टिनेंट था। । ड्यूकेस लेफ्टिनेंट था। । ड्यूक्स लुई विनथॉरपे III। Youx27re एक मृत आदमी, वेलेंटाइन। बिली रे वेलेंटाइन ओपेलिया और कोलमैन के बाद गैसींग, लुईस को बिली रे को घुटने से रोकना एक प्रयोग था। यह देखने के लिए कि हमारा जीवन कैसे निकल जाएगा। ड्यूक ने इसे व्यवस्थित किया उन्होंने एक शर्त बनाई कोलमैन Ix27m डर itx27s सच, सर। ओफ़ेलिया मैं उसे, लुई पर विश्वास करता हूँ। लुई विनथॉरपे III ड्यूक्स मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। एक शर्त से अधिक बिली रे वैलेन्टिन कितने के लिए एक डाॅलर। लुई विनथॉरपे III एक डॉलर। ठीक। जिस तरह से वे चाहते हैं कि यह कोई समस्या नहीं है। लुई की सफाई में कटौती और डेगन में भी शॉटगन की एक सरणी लोड करने में भी बड़ा काला लड़का यह एक पत्थर की नाली थी, मेरे आदमी, आप सबसे अधिक, धर्मी हैं बिली रे वेलेंटाइन हाँ ठीक है, बस बाहर बकवास मिलता है, आदमी Letx27s जाना बिली रे वेलेंटाइन। द्वारपाल द्वारा दूर धक्का दिया अरे, आदमी मैं सच में donx27t की सराहना करते हैं यह मैं donx27t देखभाल क्या यह एक मसालेदार हैम कुछ भी कुछ पटाखे ड्यूक निर्माण बिली रे वेलेंटाइन में प्रवेश। बहुत बहुत धन्यवाद। Howx27d आप अपने गधे विरासत क्लब Doorman एक स्टंप अप पसंद है यहां से बाहर रहें बिली रे वेलेंटाइन। आपको एक लोटा आत्मा मिली है x27 इसे सराहना बिली रे नहीं धन्यवाद, दोस्तों, मुझे आज सुबह नाश्ता था। मोर्टिमर ड्यूक यह भोजन नहीं है, वेलेंटाइन। हम आपको यह बताने के लिए प्रयास करने के लिए हैं कि हम यहाँ क्या कर रहे हैं। रैंडोल्फ ड्यूक हम x27 कमोडिटीज ब्रोकर x27, विलियम हैं। अब, वस्तुएं क्या हैं कृषि उत्पाद हैं कॉफी की तरह जो आपने नाश्ते के लिए किया था गेहूं, जो रोटी बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है सूअर का मांस पेट, जो बेकन बनाने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसे आप एक x27bacon और सलाद और टमाटॉक्स 27 सैंडविच में पा सकते हैं। बिली रे निकलता है और कैमरा रान्डॉल्फ ड्यूक पर एक लंबी नज़र आता है। रैंडोल्फ ने रैंडोल्फ ड्यूक को जारी रखा। और फिर अन्य वस्तुएं हैं, जैसे जमी संतरे का रस। और स्वर्ण हालांकि, ज़ाहिर है, सोने के नारंगी जैसे वृक्षों पर बढ़ता नहीं है। राकडेलफ ड्यूक अभी तक बिली रे को साफ़ करें हिला, हाँ मुस्कुराहट रैंडोल्फ ड्यूक अच्छा, विलियम नाउ, हमारे कुछ क्लाइंट अनुमान लगा रहे हैं कि भविष्य में सोने की कीमत बढ़ेगी। और हमारे पास अन्य क्लाइंट हैं जो अनुमान लगा रहे हैं कि सोने की कीमत गिर जाएगी। वे हमारे साथ अपने आदेश रख देते हैं, और हम उनके लिए उनके सोना खरीदने या बेचते हैं। मोर्टिमर ड्यूक उसे अच्छा हिस्सा बताओ रैंडोल्फ ड्यूक अच्छा हिस्सा, विलियम, यह है कि, चाहे हमारे ग्राहक पैसे कम करें या पैसे खो जाएं, ड्यूक एक्स 26 ड्यूक को कमीशन मिलता है मोर्टिमर ड्यूक अच्छी तरह से आप क्या सोचते हैं, वेलेंटाइन बिली रे मुझे लगता है जैसे तुम लोग सट्टेबाजों के एक जोड़े रैंडोल्फ ड्यूक चक्कर, पीली पर बिली रे पॅटिंग, मैंने आपको हेक्स 27 डी को समझने के लिए कहा था। टीवी पर न्यूज़कास्टर सुरक्षा के आरोप में, लिंडहर्स्ट सुरक्षा के श्री क्लेरेंस बीकस बिली रे वेलेंटाइन लुई क्लेरेंस बीकस लुइस विनथॉरपे III के साथ एकदम सही संगम में बोलते हुए बिली रे क्लेरेंस बीकस रैंडोल्फ ड्यूक के साथ एकदम सही संगम में बोलते हुए हम आपकी मदद करना चाहते हैं, श्री। वेलेंटाइन। मेरे भाई और मैं सांस्कृतिक रूप से वंचित लोगों के पुनर्वास के लिए निजी तौर पर वित्त पोषित कार्यक्रम चलाता हूं। Wex27d आपको अपनी खुद की एक घर, एक कार, एक उदार बैंक खाते और हमारी कंपनी के साथ रोजगार की आपूर्ति करना पसंद करते हैं। मोर्टिमर ड्यूक Wex27re आपको 80,000 एक साल में शुरू करने जा रहा है। बिली रे वेलेंटाइन 80,000 मोर्टिमर ड्यूक Mmm-हम्म। बिली रे वेलेंटाइन क्षमा कीजिय। आगे बढ़ता है और चालक बिली रे वेलेंटाइन को संबोधित करता है यह एक व्यावहारिक मजाक है, ठीक है, भाई, चालक अपने सिर बिली रे वेलेंटाइन को हिलाता है। तो फिर ये दोस्त कुछ नतीजे हैं, हौ ने चालक को अपने सिर को फिर से बिली रे वेलेंटाइन हिलाया। मेरी अगली चाल के बारे में क्या बात है, आदमी चालक ने बिली रे वेलेंटाइन के बारे में कहा। धन्यवाद, youx27 मददगार रहा

No comments:

Post a Comment