Saturday 24 March 2018

बाइनरी - आज - विदेशी मुद्रा - रोष


बाइनरी डिफेंडर एसएसीएम विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्रहंस केन के साथ नई साइट्स मंच, लेकिन एक अनुभवी द्विआधारी व्यापारी खुद को। यह धागा मेरे पाठकों में से एक से मेरे ध्यान में लाया गया था। मुझे इस सेवा की जांच करने के लिए कहा गया था क्योंकि किसी को बाइनरी डिफेंडर में दिलचस्पी थी क्योंकि यह वेब पर एक गर्म नई सेवा थी। मेरे पाठकों के प्रति मेरा कर्तव्य करने के लिए मैंने कुछ शोध करना शुरू कर दिया। जो मैंने पाया वह बहुत ही दिलचस्प रहा है और मुझे लगता है कि यह मेरे मंच के रूप में क्या मिला है, इस पर चर्चा करने के लिए यह एक शानदार जगह होगी। मैं कोई विशिष्ट दावे या आरोप नहीं बना रहा हूं मैं केवल तथ्यों को बताता हूं और आपको अपने साक्ष्य से अपना खुद का फैसला करने की अनुमति देता हूं। सबसे पहले, सर्वर पर नजर डालें, इन सभी वेबसाइट पर स्थित हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे पास इस ब्लूहोस्ट समर्पित सर्वर पर 12 अलग-अलग डोमेन हैं (या इस सर्वर पर हैं)। सूची निम्नानुसार है: 1. बाइनरीडेंकेंड 2. बाइनरीब्रेन्वेव 3. बाइनरीडिफ़ेंडर (इस थ्रेड के लिए विशिष्ट) 4. बाइनरीऑप्शनबुललेट 5. बाइनरीटोड (जॉन केन के स्वामित्व वाले लॉज ज़ोफबोट्स का उल्लेख किया गया है) 6. फ़ॉरेक्सफरीज़ 7. फोरेक्सोबोटनेशन (जॉन केन के स्वामित्व वाले लोट्सफोबोट्स का उल्लेख) 8 forexstereviewer 9. forexsteam 10. gibsonrealty. ca 11. legalbuds. ca 12. pssdtreatment इसका मतलब है कि एक व्यक्ति या इकाई ऊपर सूचीबद्ध सभी वेबसाइटों का मालिक है या बनाया है। यह एक साझा होस्टिंग खाता नहीं है या फिर सूचीबद्ध कई अन्य डोमेन देखें। अब यह पुष्टि करने के लिए कि इन साइटों का एक ही व्यक्ति प्रबंधन द्वारा स्वामित्व है, मैंने इन सभी साइटों पर एक नज़र लेने का फैसला किया है Gibsonrealty. ca के अलावा, legalbuds. ca, और pssdtreatment उन सभी बाइनरी और विदेशी मुद्रा से संबंधित हैं स्वामित्व की पुष्टि करने के लिए मैंने समानता की तलाश की। शुरू करने के लिए, binarydefender, binarybrainwave, और forexfury पर एक नज़र रखना। वेबसाइट की डिज़ाइन समानताएं देखें और वेबसाइटों के निर्माण के समान ही तरीके देखें। उनके पास लगभग समान विषय हैं, एक ही शब्द हैं, और मूल रूप से सटीक एक ही पादलेख (वेबसाइट के नीचे स्थित जानकारी का टुकड़ा) आप यहां तक ​​कि उन सभी को नोट कर सकते हैं जिनका इस्तेमाल इच्छा सूची सदस्यता सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें। आप अन्य सभी वेबसाइटों पर जा सकते हैं और एक ही चीज़ को नोटिस कर सकते हैं इसके अलावा, यदि आप उत्पाद से जाते हैं तो वे आपको अपने वाणिज्य के लिए निर्देश देते हैं। इस सबूत से, यह एक ही डेवलपर से कुकी कटर वेबसाइटों को दिखाई देता है। अगली तरह से मैंने पुष्टि की है कि ये वेबसाइट चलाने वाली व्यक्तियों की आवाज पुष्टि है: दूसरा वीडियो और तीसरा वीडियो बहुत ही भयानक है। बाइनरी डिफेंडर यूट्यूब चैनल में से किसी एक ट्यूटोरियल वीडियो को भी एक ऐसा व्यक्ति है जिसने बाइनरी टुडे पर समीक्षा की, जिसे सामान्यतः जॉन केन के रूप में जाना जाता है इसका मतलब है कि विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र से पैट्रिक एफएक्स भी बाइनरी टुडे से जॉन केन है। इसके बाद, द्विनिर्धारित पर जाएं और मेरी आय पर जाएं ध्यान दें कि वह स्वयं अपने उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए कह रहा है कि वह बाइनरी डिफेंडर, बाइनरी ब्रेन वेव, बाइनरी ऑप्शंस बुलेट, बाइनरी एस्केन्ड, मैनुअल ट्रेडिंग, और परामर्श से भारी मुनाफा कमा रहा है। फिर यह भी ध्यान दें कि वह विदेशी मुद्रा रोष (फिर से, जॉन कानों के स्व-निर्मित उत्पाद) के लिए एक सम्मानजनक उल्लेख करता है। मैं व्यक्तिगत रूप से दिन और दिन का कारोबार करता हूं, और फिर भी एक महीने में 20,000 से अधिक मुनाफा कमाता हूं (जो वह दावा कर रहा है)। वह एक उत्पाद वितरित कर रहा है, मुझे नहीं पता है कि वास्तव में लाभदायक है क्योंकि मैं इस व्यक्तियों के निर्माण पर पैसा खर्च नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह ऐसा क्यों करता है यदि आप उत्पाद बेचना चाहते हैं, तो आप नकली बनाने के बजाय बाज़ार खोलें उन सभी के लिए मोर्चों यह केवल निर्माता को बेईमान लगता है। फिर वह केवल कुछ भी समीक्षा करता है जो उसकी (कुछ भी जो ऊपर दी गई सूची में नहीं है) नहीं है। इस व्यक्ति की आउटलुक द्वारा पुष्टि की गई जानकारी के अंतिम बिट मेरी टिप्पणियों को हटाए जाने पर देख रहा है। इसका अर्थ है कि यह व्यक्ति भ्रामक विपणन से भरी है इस व्यक्ति की गहन जांच करते समय मुझे पता चला कि उनका नाम पैट्रिक रयान है (इसलिए, पैट्रिक एफएक्स) और वह कनाडा से है। यहां उनका लिंक्डइन अकाउंट है: लिंक्डइन प्यूपैट्रिक-रयान 2727494 अगर आपके पास इस निर्माता के खिलाफ फ़ाइल की तरह कोई शुल्क-वापसी या शुल्क है, तो आप कनाडा के अधिकारियों के साथ ऐसा कानूनी तौर पर कर सकते हैं। मेरी व्यक्तिगत राय उन वेबसाइटों में से किसी के साथ व्यापार नहीं करती है जिन्हें सूचीबद्ध किया गया है। अब यह विशेष रूप से पैट्रिक रयान उर्फ ​​जॉन केन के लिए एक पक्ष नोट है दिखाए गए इन सभी नकारात्मक सबूतों को उलटने के लिए, ठोस सबूत प्रदान करने की आवश्यकता है। मैं सिर्फ सबूतों से निष्कर्ष नहीं, राय नहीं मुझे उम्मीद है कि उपलब्ध कराई गई जानकारी इस धागे की सहायता करेगी बाइनरी 5 समीक्षा यह अब मेरे शस्त्रागार में 1 द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर है और यह किसी भी प्रकार के व्यापारी के लिए होना चाहिए। आज मैं इस सॉफ़्टवेयर का विश्लेषण कर रहा हूं, आपको दिखाता हूं कि यह कैसे काम करता है और क्यों मुझे विश्वास है कि यह सॉफ्टवेयर लोगों को उनके द्विआधारी व्यापार के दृष्टिकोण से बदलने का तरीका बदल रहा है। यह एक सच है, खेल परिवर्तक है Binary5 समीक्षा Binary5 बॉक्स सेटिंग्स से बाहर का उपयोग कर व्यापारियों प्रभावी संकेत भेजने के लिए एक रणनीतिक व्यापार रणनीति का उपयोग करता है। ट्रेडर्स अपने ईमेल इनबॉक्स, उनके फोन या मेरी पसंदीदा मुफ्त मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म में व्यापार संकेत प्राप्त कर सकते हैं। 5 मिनट की समाप्ति की अवधि को बहुत लंबा अनदेखा कर दिया गया है एक ऐसा समय था जहां मैंने इस प्रकार के व्यापार से बचने के लिए जो कुछ किया हो वह था, लेकिन उस 8217 के मामले में अब इस गहन व्यापारिक रणनीति का धन्यवाद नहीं हुआ। व्यापार सिग्नल सिग्नल कभी नहीं होता है यह सुनिश्चित करने के लिए व्यापार प्रणाली कई फिल्टर का उपयोग करती है। डेवलपर्स का पद्धति दृष्टिकोण बहुत मजबूत है। वे प्रवृत्ति दिशा, समर्थन और प्रतिरोध को निर्धारित करने के लिए ऐतिहासिक विश्लेषण और वास्तविक व्यापारिक ज्ञान पर ध्यान केंद्रित करते हैं। सॉफ्टवेयर लगातार पकड़ रहा है बाजार जल्दी हो जाता है और नए रुझानों का लाभ उठाते हैं। I8217m सिग्नल के पीछे व्यापार-तर्क से बहुत प्रभावित हुआ है और यह मुझे एक ऐसा स्तर प्रदान करता है कि मैं बाइनरी विकल्प में किसी भी अन्य ट्रेडिंग सिस्टम के साथ मिल सकता हूं। 81 विन दर लाइव ट्रेडिंग परिणाम अंतर्निर्मित समाचार फ़िल्टर अंतर्निहित व्यापार सहायक निर्मित बाजार विश्लेषण फ़िल्टर्स लाइव एम्प डेमो खातों पर कार्य करता है निःशुल्क अपडेट्स के लिए लाइफटाइम एक्सेस सभी ब्रोकर्स एम्प के साथ सहयोग का समर्थन करता है मुद्रा जोड़े सभी ट्रेडिंग सत्रों में ट्रेड किए जा सकते हैं देशों वर्ल्ड वाइड 1 रेटेड द्विआधारी विकल्प 5 मिनट की रणनीति Binary5 सभी समावेशी है आप don8217 को किसी भी ऐड-ऑन टूल की आवश्यकता है और हर अपडेट के साथ सॉफ़्टवेयर को मौजूदा बाजार की स्थितियों से समायोजित किया जाता है ताकि दीर्घकालिक जीत सुनिश्चित हो सके। विकास दल के साथ मेरी प्रारंभिक चर्चा में अगले 6 महीनों में कई मुफ्त अपडेट किए गए हैं। वे नए सदस्यों को जोड़ने की योजना बनाते हैं, और वर्तमान सदस्यों के लिए नई तकनीकें सभी नि: शुल्क हैं। डेवलपर्स इस सॉफ्टवेयर के बारे में गंभीर हैं। संकेतों का उपयोग करने में आसानी बहुत सरल है। आप एक व्यापार प्राप्त करेंगे और यह आपको बताएगा कि क्या करना है। आपको बस अपने ब्रोकर में प्रवेश करने की आवश्यकता है और व्यापार को जगह दें। संकेत प्राप्त होने का समय। जिन जोड़ी को कारोबार करने की आवश्यकता है समापन समय आपको सेट करने की आवश्यकता है। दिशा, या तो पुट या कॉल करें सभी व्यापारी को ट्रिगर खींचने की ज़रूरत है अंतिम विचार Binary5 संकेत सॉफ्टवेयर सब कुछ एक द्विआधारी विकल्प व्यापारी को सफल होने की जरूरत है। यह प्रयोग करने में आसान है। बाजार में किसी अन्य उपकरण की तुलना में अधिक सुविधाओं के साथ आता है और एक व्यवस्थित, सिद्ध रणनीति का पालन करता है मैं फॉरेक्स रोबोट राष्ट्र पाठकों को एक उपकरण के साथ प्रदान करने के लिए बहुत प्रसन्न हूं जो आप पर भरोसा कर सकते हैं। हमेशा की तरह, यदि आपके पास कोई टिप्पणी है या आपको किसी सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया मुझे एक ईमेल भेजें मैं आपके लिए बाइनरी 5 के साथ जीतने और यहाँ पर प्रदर्शन के बारे में चर्चा करने की प्रतीक्षा कर सकता हूं। यहां समुदाय के सदस्य के रूप में, I8217m ने 15 कूपन की पेशकश की ताकि आप तुरंत आरंभ कर सकें।

No comments:

Post a Comment