Wednesday 21 March 2018

Scalper - विदेशी मुद्रा - समुराई


Scalper Forex समुराई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग Scalper देखें पूर्ण आकार छवि देखें पूर्ण आकार छवि कैसे एक औसत जो सीधे अपने बैंक खाते में बड़े पैमाने पर विदेशी मुद्रा मुनाफे को खोदने का रहस्य की खोज की। विदेशी मुद्रा संहिता को दरकिनार करने की कोशिश करके एक उंगली उठाने के बिना, मैं जो कुछ भी ले आया हूं, लगभग हर चीज को खो दिया है। । और मैं भी एक एकल खो व्यापार बनाओ वास्तव में। मैंने सभी ट्रेडों को बिल्कुल भी नहीं बनाया। शायद तुम वहाँ हो खोने के डर से लंगड़ा जो आपको कम पैसा निवेश करना है। यह जानकर कि यदि चीजें गलत हो जाए तो इससे आपको महीने लग सकते हैं। यहां तक ​​कि साल भरने के लिए आप अंतहीन विदेशी मुद्रा बाजार में शोध करते हैं भ्रमित और भ्रामक जानकारी को पचाने में जादुई बुलेट में ठोकर रखने की उम्मीद कर रहा है जो बताएगा कि बाजार में पैसा कैसे निकालेगा हाथ से अधिक-मुट्ठी लेकिन अधिक विदेशी मुद्रा की जानकारी जो आपने पढ़ी है। आप अधिक उलझन में बन जाते हैं बहुत जल्द। आप निराश हो जाते हैं सोच रहा है कि क्या विदेशी मुद्रा सुरंग के अंत में एक प्रकाश है। आप भारी और परेशान जानकारी के समुद्र के माध्यम से आगे बढ़ते रहें। कंप्यूटर पर अधिक से अधिक समय खर्च करना और मेरे परिवार से दूर आप रोशनी बल्ब की उम्मीद कर रहे हैं, जिसकी आपको बेहद जरूरत है, कोने के आसपास है ओह। हो सकता है कि आप अपने आप को संदेह करने लगे सोच रहा था कि क्या वास्तव में एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हो सकता है, शायद आप निराशा के गड्ढे में डूबने लगे हैं। यह देखते हुए कि हमारे जैसे औसत जोस सिर्फ देखभाल-मुक्त लक्जरी जीवन जीने वाले नहीं हैं। लेकिन एक आँख की झपकी में अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए मेरे बट को पर्दाफाश करने का और मेरे लिए कुछ भी नहीं दिखाने का विचार पृष्ठभूमि में मिट गया। अवैतनिक बिल के तनाव विदेशी मुद्रा बाजार की तीव्र हताशा और नींद वाली रातों ने पीछे की सीट ले ली बीमार आपको एक क्षण में उस जीवन-परिवर्तन की घटना में भरना है। लेकिन पहले। मैं आपको इनके अंदर जाने देना चाहता हूं। विदेशी मुद्रा समुराई सेवा जून 2010 में जारी की गई थी। यह विदेशी मुद्रा क्रेजी के डेवलपर्स द्वारा बनाई गई है विक्रेता बोनस संकेतक का एक सेट प्रदान करता है और इसमें एक बहुत ही उपयोगी दस्तावेज़ हैं। यह संकेत सेवा दो जोड़ी पर काम करती है: EURUSD और GBPUSD सभी अनुकूलन समुराई सर्वर पर किया जाता है आपको केवल एक चार्ट पर समुराई ईए को संलग्न करना होगा - यह किसी भी मामले में उचित मुद्रा जोड़े के साथ काम करेगा। विदेशी मुद्रा समुराई सर्वर से आवश्यक पैरामीटर का उपयोग करेगा और सिग्नल के अनुसार एक जोड़ी का चयन करेगा। इस तरह के दृष्टिकोण का एकमात्र नुकसान - एमटी 4 में बैकटेस्ट करने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि ट्रेडिंग लॉजिक सर्वर भाग पर स्थित है। रोबोट्स वेबसाइट पर 17 महीनों से अधिक के व्यापार के लिए आप सभी की जांच कर सकते हैं। परिणाम बहुत प्रभावशाली हैं - 10k खाता 170k में बदल गया Ive पहले से ही मेरे अग्रेस्टेस्ट पर विदेशी मुद्रा समुराई सेट कर दिया है Ive यदि आप अपने व्यक्तिगत व्यापार के लिए इस सूची की ज़रूरत हैं तो बस अपना नाम और ई-मेल नीचे लिखें और मैं आपको तुरंत अपने संग्रह की एक कॉपी शूट करेगा। मुझे यह वचन दें कि इसे प्रसारित न करें चहचहाना पर मार्क लार्सन का पालन करें नवीनतम समाचार और समीक्षाओं को पढ़ें, ईए रोबोट परीक्षण करें और अपने प्रश्न पूछें

No comments:

Post a Comment